मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने इंस्टाग्राम पर हिंदी में कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की |

0
280

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का रिश्ता और विवाद काफी समय से चर्चा में है। हसीन जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यूजर्स की ओर से उनके पोस्ट पर ज्यादातर कमेंट्स टीम इंडिया के तेज गेंदबाज से जुड़े हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

हाल ही में हसीन जहां ने सफेद साड़ी पहनकर जो पोस्ट शेयर की थी, उसमें हिंदी में एक लंबा कैप्शन लिखा था और कई प्रशंसकों ने सोचा कि गुप्त कैप्शन को मोहम्मद शमी पर भी निशाना बनाया गया था। हसीन जहां ने पोस्ट को कैप्शन दिया, एक वो दिन था जब कैद द हम किसी जंग लगे हुए पिंजरे में, आज ओह दिन है आजादी की उड़ान भर रहे हैं खुले आसमान में। मेरे पास खुले आसमान में उड़ने के लिए पंख हैं)

कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि कैप्शन शमी के लिए था और उस वक्त के लिए जब दोनों साथ थे। तभी से सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है।

हसीन जहां ने 2018 में अपने पति शमी पर घरेलू हिंसा, बलात्कार और हत्या के प्रयास और कई अन्य आरोपों का आरोप लगाया था। शमी ही नहीं, उनके भाई का भी नाम उन आरोपों में था, जो उन्होंने लगाए थे। हालांकि दोनों अलग हो चुके हैं और अब साथ नहीं रहते हैं, फिर भी दोनों ने अभी तक तलाक नहीं लिया है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here